Wednesday, November 23, 2016

मेरे फेसबुक वॉल से..



मथुरा की एक महापंचायत ने अभिनेता अक्षय कुमार को पीटने का फरमान जारी किया है। समझ नहीं आ रहा है कि ये पीटने का फरमान है या आत्महत्या करने का ऐलान।


बात-बात पर परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान में कोई झूठ भी बोल दे कि भारत भी पाकिस्तान पर परमाणु हमला करने वाला है तो एक भी पाकिस्तानी अपने घर में दिखाई नहीं देगा!


भारत को बर्बाद करने के लिए पाकिस्तान  बेवजह ही आंतकियों को भेजता है जबकि भारत के कुछ नेता और लोग इस काम को और भी अच्छे से कर सकते हैं!


चीन एकमात्र ऐसा देश हैं जिसका न तो सामान ही भरोसेमंद हैं और न ही नेतृत्व


दिल्ली की हवा का ज़हर दूर होना जरूरी है लेकिन दिमाग़ों में भरे ज़हर का दूर होना उससे भी ज्यादा जरूरी है।



जिन्होंने आज तक चंद्रशेखर आज़ाद, भगत सिंह और डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम जैसों के ही गुण गाये हों वे नोटबंदी को लेकर हाहाकार मचाने वालों का समर्थन करें तो करें कैसे!


साइड इफेक्ट न हो तो नोटबंदी की कीमोथैरेपी काले धन के कीटाणुओं को ख़त्म करने के लिए एक प्रभावशाली उपाय है!


बीबीसी हिंदी को इंटरव्यू देते वक्त केजरीवाल जी इतनी बुरी तरह तड़क-भड़क गए कि पास में अगर कोई मोम का पुतला भी होता तो उसका भी बीपी हाई हो जाता!


ओवरटाइम करने के बावजूद केजरीवाल जी से ज्यादा सोनम गुप्ता की बेवफाई ने गदर काट दिया! यानि महज आरोपों की राजनीति राहुल गांधी से ज्यादा कुछ भी नहीं!


पाकिस्तान का नसीब अच्छा है कि हम दशहरा पर केवल बुराई के प्रतीक को ही जलाते हैं। कहीं बुराई को ही जलाना शुरू कर दिया तो पाकिस्तान का नंबर सबसे पहले लगेगा।

राहुल गांधी ने जितना बीजेपी के लिए किया है अगर उसका 1 प्रतिशत भी अपनी पार्टी के लिए करते तो आज कांग्रेस के भी अच्छे दिन आ गए होते!

4 comments:

  1. आपकी इस प्रस्तुति का लिंक 24.11.2016 को चर्चा मंच पर चर्चा - 2536 पर दिया जाएगा
    धन्यवाद

    ReplyDelete
  2. सत्य वचन
    http://savanxxx.blogspot.in

    ReplyDelete